YouTube ya any site video ko Android phone se kaise download kre

YouTube jasi video site ke video ko android phone se download kaise kre.
naskar friends!

aaj me aapko ase app ke bare me btane ja RHA hu jiske madham se aap kisi bhi video site ke video ko aapne android device se download kar skate ho.Android phone user ko video download Karen me kafi dikat hoti hai aaj me usi problem ka hal nikalege.

aap es post ko end tak read kre.
setp by setp











sabse pahle aapko ak app download karna hoga jiska name hai tubemate.

tubemate ko download karne kebad aapko use open karnahai.

open hone ke bad aapko ager YouTube se video download karnaha hai.ye site automatic chlegi.


ager aapko kisi other site se video download karna hai. to aap tubemate me left side me uper mein menu per click kar aapko ua site ka name dalna hoga.


aap jis bhi site ke video ko download kar rhe ho us video ko open kro ab aapke samne video size ke list open hogi ki aapko video kis size ka chahiye HD ya other size me.

me to 640× keep size ke video hi download karta hu ye size mujhe better laga . ab size options choose hone ke bad aapka video download hona automatically download hona suru ho jaye ga.


aapke android device screen ko right ki tarf khiskaye aapa video dawnlode hota hua dikhaye daga .


to friends aapko samjh me aagya hog a ki kisi bhi site ke video ko kase download kre.
plz meri es post ko shear jrur kre .aager aapko koi bhi problem aaye video download kare me to plz comment ke dawara mujhe btaye







thanks

टिप्पणियाँ