Gher bethe kamayi kaise ker sakte hai

gar bathe ham kmayi kase karskte hai .ham

online earning ke liye aaj kal social media per bhut si post or news pepper me add mil jati hai. enme khafi dokha dhdi bhi hoti log thge jate hai. per me Jo aapko 2trick btane ja RHA hu vo 100% shi hogi
or 2 no topics ko aap aapne mobile phone se hi start jar skate ho .

or ense aap online earnings kar sako ge 

chaliye ab  ham apne topic per chalte hai.

1: blogging

blogging kya hair?
blogging Google dvara schalit ek ans hai .Jo blogger.com ki website ke name se chalta hai.

ager aap kisi chij ke bare me acha likh sakte ho Jo logo ko like kre to aap online earning kar skate ho es ke liye aapko blogger per ek free website banani hogi or new new post likhani hogi.

blogger se kmayi kaise hogi ?

aap jante hoge ki aaj kal advertisement ka jmana hai .or log apna parchar add dhika ker karte hai jab aapki blog ko log dhekhna shuru kar dege aapko apna addsens account ko open kar Lena hai .adsens ka option aapke blog ke ander hi hoga  uske bad aapke blog site per add suru ho jaye ge or earning bhi suru .

aapko AdSense se payment aap chak dvara ya aapke bank account me shidhe le skate ho yaha bank account ko lgana me koi risk nahi hai .sbhi jumavari Google ki hoti hai.


2: YouTube

ye bhi blogger ki traha Google ka hi part hai .

jisper apni gmail id davara account bnaker new video upload ker kmayi kar sakte ho . his par kar blog site per logo dvara aapki site dekhne se earning hoti hai vase hi YouTube me aapke video views per earning hogi 

aapki tahsli ke liye mene ek post phele se apne blog per dal rakhi hai us ko read ker aap kisi bhi YouTube user ki kmayi ka pta LGA sakte ho

payment aapko blogger ki traha AdSense hi dega Esme bhi  AdSense ka option hai.

aager aapko ye post achhi lagi hai to please like shear comment jrur kre



aapke man me koi sawal hai to aap comment ke madhyem se puchh sakte ho

thanks for read my post
Nn

टिप्पणियाँ